The Driver

Tapur got conceived by her answer and agreed to help her.

Tapur - Thik hai didi aap bataiye mujhe kya karna hai?

Bondita - Tumhe is angoothi ke baare mein pata lagana hai

She showed her the sketch of ring.

Tapur ( in mind) - ye angoothi toh kahi dekhi lag Rahi hai . Par kaha ? Shayad mujhe veham hua hoga.

Bondita - tumhe iss angoothi ke baare mein pata lagana hai. Yaha par jo bhi jauharee ( jeweller) ki dukaan hai vaha jakaar aisi angoothi dhundne ki koshish Karo aur agar tumhe mile toh unse puchna ki unhone ye angoothi kis kis ko bechi hai.

She handed over the sketch to her.

Tapur - par Bondita didi aisi angoothi toh bahut logo ne Li hogi. Hum kis kis par Nazar rakhenge.

Bondita - janti hu Tapur ye bahut mushkil hai par Hume ye karna hoga, iss dushmani ko mitaane ke liye.

Tapur - theek hai didi.

Saying this she was giving the sketch back to Bondita but Bondita held her hand and said.

Bondita - Tum isse rakh lo , mere pass ek aur hai. Aur dhyan rakhna ye kisi ke bhi haath na aaye. Aur ye lo.

She gave her a few money.

Tapur - didi ye kis liye?

Bondita - aree unn dukandaro ka muh bhi toh band karvana hoga. Nahi toh vo jaakar Thakuma se keh denge. Aur isme khuch paise tere liye hai. Jo Bach jaaye vo tu le lena.

Tapur hugged her and said Thank you.

Afterwards Tapur proceeded to Das Haveli and Bondita to Tulsipur.

While sitting in train Bondita was calculating her money.

Bondita - 100 rupee train ki ticket ke
                  200 rupee Ramu kaka ke
                  100 rupee Tapur ke
          Aur 200 rupee Sakha Babu ko kiraya dena hai.

600 ruppe!! Ye dushmani meri scholarship ke paise khaa jayegi ! Jab dushmani khatam hogi tab Sakha Babu se saare paise intrest mein vapas lungi.

She reached home late night. She was walking on the road, she was lost in her world but when she sensed someone is coming towards her , she raised her eyes to look at the person.

It was Anirudh who had just came from the court and was proceeding towards home. They both were standing some distance apart and they got lost in each other's eyes.

'Rishta ! Rishta ! Rishta ! Band karo, band karo rishto ki duhaai dena Bondita Das.'

'Mein aaj bhi apki Shishya hu aur aap mere Shikshak Babu. Mein Aaj bhi apki Sakhi hu aur aap mere Sakha Babu. Apke na maane se ye sach badal nahi jayega ki hamara rishta hai.'

' Bondita Das aaj ek  baat ko ghaat bandh lo hamare beech ab koi rishta nahi , hamare raaste ab alag hai aur itne alag ki vo kabhi nahi milenge. Iss baat ko apne zehen mein dafan kar lo. '

'I love you.... I love you Sakha Babu'

These were the thoughts of Bondita and Anirudh. After they got their last thought they turned their face in opposite direction and proceeded to their respective homes.

Next day

Bondita woke up early and went to the village area. All the village people were just staring her. When she asked a lady to direct her the way , she ignored and went away. All the village people were following their Barrister Babu's instruction of staying away from Bondita.